शनिवार, 15 फ़रवरी 2020

शादी का झांसा देकर विधवा का चार साल तक यौन शोषण

प्रतीकात्मक तस्वीर
शादी का झांसा देकर विधवा का चार साल तक यौन शोषण

असोथर / फतेहपुर - असोथर थाना क्षेत्र के करीमपुर मजरें छीतमपुर में विधवा को शांदी का झांसा देकर एक युवक ने चार वर्ष तक यौन शोषण किया।

पीड़िता ने 2017 में जरिये कोर्ट में युवक धर्मेंद्र पासवान पुत्र रमेश निवासी करीमपुर मजरें छीतमपुर के खिलाफ कोर्ट में 156/3 मुकदमा  दायर किया था , उसी के सम्बंध में शनिवार को थाना असोथर में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया हैं ।

बताते चले कि पीड़िता के पति की चार वर्ष पूर्व एक दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी , जिससे पीड़िता अपने मायके में रहने लगी वही गांव के रहने वाले धर्मेंद्र ने पीड़िता को शादी का झांसा देकर पीड़िता का चार वर्षों तक यौन शोषण करता रहा और पीड़िता को बरगला कर पीड़िता के बैंक खाते से पति की दुर्घटना में मिला बीमा क्लेम 5 लाख रुपए निकाल लिया और पीड़िता का आर्थिक और यौन शोषण करता रहा , वही जब पीड़िता ने युवक पर शादी करने का दबाव बनाया तो युवक ने शादी करने से मुकर गया और दूसरी शादी रचाने जा रहा हैं ।
इस पीड़िता जिले के पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। 

पुलिस अधीक्षक ने मामले को संज्ञान में लेकर सीओ को जांच करने व कोतवाली पुलिस पीडि़ता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। 
असोथर प्रभारी निरीक्षक हेमराज सरोज ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही हैं , व जल्द ही आरोपी युवक को गिरफ्तार किया जाएगा।
Previous Post
Next Post

0 टिप्पणियाँ:

Thanks for Visiting our News website..