रविवार, 29 जुलाई 2018

यूपी के फतेहपुर में लापरवाह ट्रक ड्राइवर ने 100 डायल PRV को मारी टक्कर, हेड कांस्टेबल की मौत


यूपी के फतेहपुर में लापरवाह ट्रक ड्राइवर ने 100 डायल PRV को मारी टक्कर, हेड कांस्टेबल की मौत

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद में खागा कोतवाली क्षेत्र कटोघन गाँव के पास बीती रात हाइवे में खड़ी खागा पीआरवी को डम्फर ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद एक कांस्टेबल की मौत हो गई और एक कांस्टेबल घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर घायल को उपचार के लिए भेज दिया।

एक कांस्टेबल की मौत और एक घायल:

फतेहपुर जिले के कटोघन टोल प्लाजा समीप देर रात 100 डॉयल 1157 में इलाहबाद से कानपूर की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में 100 डायल में बैठे सीढ़ीपुर इलाहाबाद के रहने वाले 50 साल कांस्टेबल दूधनाथ और 40 वर्षीय कांस्टेबल मनोज त्रिपाठी गंभीर रुप से घायल हो गये जिनको उपचार के लिये जिला अस्पताल लाया गया. जहाँ चिकत्सकों ने कांस्टेबल दूधनाथ को मृत घोषित कर दिया और मनोज को उपचार के बाद घर जाने दिया.

पुलिस लाइन में दी गयी श्रद्दांजली:


जिसके बाद पुलिस लाइन में पुलिस अधीक्षक राहुल राज ने 100 डायल में तैनात मुख्य आरक्षी दूधनाथ निवासी सीठीपुर( कमालपुर) थाना सरायइनायत जनपद इलाहाबाद को पुष्पांजलि अर्पित कर भाव भीनी श्रद्धांजलि दी गयी.
सलामी गार्ड ने शोक शस्त्र(शोक सलामी) दी। इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार,क्षेत्राधिकारी लाइन रामप्रकाश,  क्षेत्राधिकारी नगर कपिल देव मिश्र व अन्य अधिकारी/कर्मचारीगण द्वारा भी पुष्पांजलि अर्पित की गयी।

पुलिस अधीक्षक महोदय राहुल राजद्वारा परिवार जनों को सांत्वना दी गयी। अधिकारियों द्वारा अर्थी को काँधा देकर पार्थिव शरीर को ससम्मान उनके गृह जनपद रवाना किया गया।
Previous Post
Next Post

0 टिप्पणियाँ:

Thanks for Visiting our News website..