रविवार, 18 मार्च 2018

विजयीपुर प्रभारी ने शपथ-पत्र भरवाकर व बाईक रैली निकालकर हेलमेट पहनने को किया जागरूक



विजयीपुर प्रभारी ने शपथ-पत्र भरवाकर व बाईक रैली निकालकर हेलमेट पहनने को किया जागरूक

खागा (विजयीपुर ) - उत्तर प्रदेश के फतेेेहपुर जनपद की तेजतर्रार पुलिस अधीक्षका श्रीपर्णा गांगुली के निर्देशन में किशनपुर थानाक्षेत्र के विजयीपुर चौकी प्रभारी कुँवर बेधड़क उर्फ लक्ष्मीकांत सिंह सेंगर ने दोपहिया
वाहनो मे बिना हेलमेट के फर्राटा भरने वाले मनचलो व बढती दुर्घटनाओ पर लगाम लगाने के लिए रविवार को जागजागरूता अभियान चलाया व साथ ही वाहन चालको से शपथपत्र  भरवाकर हेलमेट पहनने की हिदायत भी दी ।

    विजयीपुर चौकी प्रभारी लक्ष्मीकांत सिंह सेंगर की पहल पर जागरूकता रैली चौकी चौराहा , नरैनी , अमनी होते हुए विजयीपुर के मुख्य मार्ग मे वाहन चालको को रोककर उन्हे  हेलमेट पहनने के लिए प्रेरित किया। चौकी प्रभारी ने बताया कि सुरक्षित सफर से ही जीवन रक्षा है जिसके लिए वाहन चलाते समय हेलमेट पहनना अनिवार्य है जिससे दुर्घटना से हद तक बचा जा सकता है। बिना हेलमेट के मिलने पर कडी कार्यवाही की हिदायत दी । 

रैली के साथ मौजूद रहे  ब्लैक कैट कमांडो राकेश सिंह ने वाहन चालको से खुद हेलमेट पहनने व अपने सहयोगीयो को इस जागरूकता अभियान को बढावा देने की अपील की जिससे वह अपनो के पास सुरक्षित पहुंच सके। इस  मौके पर कांस्टेबल जगदीश तिवारी , हेडकांस्टेबल दुर्गेश तिवारी, नरोत्तम यादव, जिला पंचायत सदस्य मुन्ना कोरी , संजय कुमार, राजकुमार मौर्या, शनि मौर्य, शिवम सिंह आदि लोग मौजूद रहे ।
Previous Post
Next Post

0 टिप्पणियाँ:

Thanks for Visiting our News website..