मंगलवार, 26 सितंबर 2017

जियो फोन की होम डिलीवरी शुरू, प्री बुकिंग कराने वालों को करना होगा इंतजार

रिलायंस के इस सस्ते/फ्री 4जी हैंडसेट, जियो फोन की डिलीवरी कंपनी रूरल एरिया और छोटे शहरों से शुरू होगी, जिसके बाद अर्बन एरिया में इसे डिलीवर किया जाएगा। रिलायंस जियो के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने यह कहा है कि Jiophone रूरल और अर्बन एरिया इंडिया के बीच डिजिटल डिवाइड का एक ब्रिज बनेगा। यही कारण है कि जियो फोन की डिलीवरी रविवार से सबसे पहले रूरल एरिया को कवर करते हुए शुरू की गई हैं।
Read More: Jio Phone कब तक मिलेगा, जानिए जियो फोन प्री बुकिंग के स्‍टेटस जानने का तरीका
बता दें कि रिलायंस जियो फोन की प्री-बुकिंग अब तक केवल एक बार कुछ दिनों के लिए शुरू हुई थी, जो कि 24 अगस्त से हुई थी। इसके बाद अधिक ऑर्डर्स आने के वजह से कंपनी को प्री-बुकिंग रोकनी पड़ी है। अब कंपनी का कहना है कि फोन की बुकिंग को एक बार फिर शुरू किया जाएगा।
जियोफोन की बुकिंग के दौरान ग्राहकों को 500 रुपए का डिपाजिट कराना होता है, जिसके बाद सिक्योरिटी डिपाजिट के बाकी रुपए फोन की डिलीवरी के साथ करने होंगे। ध्यान रहे कि जियो फोन फ्री है लेकिन इसके लिए 1500 रुपए की सिक्योरिटी डिपाजिट करानी जरुरी है।
कैसे जानें जियोफोन की बुकिंग का स्टेटस


रिलायंस जियो फोन कब तक मिलेगा, पता करने के ये हैं दो आसान तरीके

jiophone की बुकिंग का स्टेटस जानने के लिए आपको अपने फोन से 18008908900 डायल करना होगा। इसके बाद आपको ओपन रजिस्टर किया हुआ मोबाइल नंबर अब अन्य डिटेल शेयर करनी होंगी। यह नंबर दो भाषाओं हिंदी और अंग्रेजी को सपोर्ट करता है।

Previous Post
Next Post

0 टिप्पणियाँ:

Thanks for Visiting our News website..