सोमवार, 11 सितंबर 2017

शर्मनाक : पिता ने ही लूट ली बेटी की अस्मत


लखनऊ . पिता और बेटी का रिश्ता दुनिया में सबसे अनमोल होता है लेकिन रिश्ते को तारतार कर देने वाला एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने इंसानियत और रिश्ते को सारी हदे पार कर दी है. ये मामला है लखनऊ तेलीबाग का. जहां एक रिक्शा चालक अपनी ही बेटी के साथ पिछले 1 साल से रेप कर रहा था. इस बात का खुलासा शुक्रवार की रात को हुआ जब रिक्शा चालक के घर से बच्ची के रोने की आवाज पड़ोस में रहने वाली महिला को सुनाई पड़ी. बच्ची के रोने की आवाज सुनते ही महिला तुरंत मदद के लिए पहुंची. तो वहां जो दर्श्य देखने को मिला और चौंका देनें वाला था.
महिला ने इस मामले का खुलासा करते हुए कहा कि जब वो रिक्शा चालक के घर पहुंची तो बच्ची का पिता उसके साथ गलत हरकत कर रहा था. महिला ने जब बच्ची की मदद करनी चाही तो रिक्शा चालकमहिला के साथ गाली-गलौज करने लगा. शोर की आवाज सुन पड़ोसी जमा होना शुरू हो गये. भीड़ देखते ही रिक्शा चालक वजह से भाग गया.
पड़ोस में रहने वाली महिला बच्ची को लेकर तेलीबाग पुलिस चौंकी पहुंची. पुलिस चौंकी में हेडकांस्टेबल प्रकाश चन्द्र पांडेय से महिला ने पूरा मामला बताया. साथ ही चौंकी में पीड़ित बच्ची की बात सुनी गयी. बच्ची ने बता कि उसकी माँ की मौत के बाद पिता का व्यहवार पूरी तरह बदल गया. बच्ची ने बताया कि उसका पिता रोज रात शराब पी कर घर लौटता था, और उसके साथ गलत हरकत करता था. जब वो अपने पिता को रोकती थी तब वो उसे पीटने लगता था.

बच्ची की दर्दभरी दास्ता सुनने के बाद तेलीबाग पुलिस चौकी ने महिला को फरमान सुनाया कि बच्ची को लेकर घर जाए . साथ ही निर्देश दिए कि रिक्शा चालकको जल्द से जल्द पकड़ा जाए. आपको बता दें कि बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला जब महिला तेलीबाग चौकी गई थी पर, दीवान ने उन्हें बैरंग लौटा दिया. इस मामले की सूचना आला अधिकारियों को भी नहीं दी. जब इस मामले के बारे में सीओ कैन्ट तनु उपाध्याय से पूछा गया तो उन्हें भी इस मामले के बारे में कोई जानकारी नही थी.


Previous Post
Next Post

0 टिप्पणियाँ:

Thanks for Visiting our News website..