रविवार, 7 फ़रवरी 2021

ट्रैक्टर की चपेट में आनें सगें भाई बहन की दर्दनाक हादसे में मौत

घटनास्थल पर सीओ थरियांव , थानाध्यक्ष असोथर व मृतकों के पिता रामनारायण निषाद


ट्रैक्टर की चपेट में आनें सगें भाई बहन की दर्दनाक हादसे में मौत


फतेहपुर - असोथर थानाक्षेत्र के गाजीपुर विजयीपुर संपर्क मार्ग पर रविवार की सुबह करीब 11 बजें एक दर्दनाक हादसे में सगे भाई बहन की मौके पर ही मौत हो गई ..


असोथर क्षेत्र के मनावां गांव के मजरें बड़वा गांव निवासी रामनारायण निषाद एक प्रभावशाली बहुजन समाज पार्टी के नेता हैं , उत्तर प्रदेश की विधानसभा चुनाव 2017 में जनपद की जहानाबाद सीट से बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर यह चुनाव भी लड़ चुके हैं व रामनारायण निषाद का अपनी बिरादरी में अच्छा खासा दबदबा हैं ।


रविवार की दोपहर रामनारायण निषाद का छोटा बेटा देवेंद्र निषाद उम्र लगभग 28 वर्ष व बेटी मीणा उम्र लगभग 20 वर्ष बाइक पर असोथर नगर बाजार के लिए आ रहे थे , तभी सामनें से आ रहे ईट लादकर ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी , जिससे दोनों भाई बहन ट्रैक्टर की चपेट में आ गयें , जिससें मौके पर ही दोनों की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई ..


इस ह्रदयविदारक घटना से मृतकों के परिवार जनों का रो रो कर बुरा हाल रहा , व क्षेत्र में सनसनी फैल गई ।

class="separator" style="clear: both; text-align: center;">रोते बिलखते परिजन


घटनाक्रम की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम के लिए भेजना चाहा , पर क्षेत्रीय लोगों की ज्यादा संख्या व पारिवारिक माहौल तनावपूर्ण होने से थानाध्यक्ष असोथर आर. बी. सिंह ने समझदारी दिखाते हुए परिवार जनों पर कोई दबाव नहीं बनाया , तुरंत ही विधिक कानूनी कार्यवाही कर मुकदमा दर्ज कर ,ट्रैक्टर व ट्रैक्टर चालक को हिरासत में ले लिया , स्थिति तनावपूर्ण न हो जाएं व बवाल होने की सूचना पर असोथर , गाजीपुर , खागा , थरियांव , किशनपुर , विजयीपुर चौकी , सीओ थरियांव अनिल कुमार , एसडीएम सदर प्रमोद झा मौके पर पहुंचे व घटनाक्रम का निरीक्षण कर पीड़ित परिवार को इस दुःखद हादसे सांत्वना देकर ढाढ़स बंधाया ।


तद्पश्चात दोनों शवों को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया ।

इस अप्रत्याशित दुःखद घटनाक्रम से असोथर सहित क्षेत्र में लोग शोक प्रकट करतें रहें।

Previous Post
Next Post

0 टिप्पणियाँ:

Thanks for Visiting our News website..