शनिवार, 27 अक्तूबर 2018

यूपी - योगीराज में बेपटरी कानून व्यवस्था दिनदहाड़े लगातार दो हत्याओं से सहमा फतेहपुर

यूपी - योगीराज में बेपटरी कानून व्यवस्था दिनदहाड़े लगातार दो हत्याओं से सहमा फतेहपुर

फतेहपुर - जनपद मुख्यालय के कोतवाली शहर क्षेत्र में लगातार दिनदहाड़े हुई दो लोगों की हत्या के बाद लोगों में दहशत व्याप्त है। पुलिस अभी एक मामले को पूरी तरह सुलझा भी नहीं पाई थी कि हत्यारों ने दूसरी वारदात को अंजाम देकर फतेहपुर पुलिस की नींद उड़ा दी है।

हालांकि दोनों मामले की प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गयी है।
2 दिन पूर्व में आईटीआई रोड पर दिन दहाड़े दौड़ाकर बुजुर्ग की की गई थी हत्या इसी तर्ज में आज शनिवार सुबह 5:00 बजे मॉर्निंग वॉक के लिए निकल रहे बुजुर्ग को अज्ञात दो बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी 
शनिवार की सुबह शहर कोतवाली क्षेत्र के आबू नगर मोहल्ले के रहने वाले पुत्तन यादव चाय की दुकान से वापस घर जाते समय अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने आज सुबह गोली मार कर निर्मम हत्या कर दी आक्रोशित परिजनों व लोगों ने शव को सड़क में रख जाम लगा दिया था , हालांकि प्रशासन के आने के बाद स्थिति सामान्य हुई ,
दो दिन के अंदर दो हत्याओं ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है।

कोई प्रशासन को कोस रहा है तो कोई योगी सरकार को दोषी ठहरा रहा है।

अभी पूर्व में शहर के आईटीआई रोड़ में दिनदहाड़े हुई बुजुर्ग की हत्या के 72 घंटे भी नहीं बीते थे , कि हत्यारों ने दूसरी घटना को अंजाम दे दिया।

फतेहपुर में 72 घंटो के अंदर ही गोवर्धन मिश्रा व पुत्तन यादव की हत्या से लोगों में दहशत है। हालांकि फतेहपुर पुलिस मामले के शीघ्र उद्भेदन का दावा कर रही है, लेकिन पुलिस से लोगों का भरोसा अब उठने लगा है।
Previous Post
Next Post

0 टिप्पणियाँ:

Thanks for Visiting our News website..